अब तक खबर 5 जुलाई राज साव,हावड़ा : दूसरे राज्यों से गांजा तस्करी के आरोप में पुलिस ने सांकराइल के धूलागढ़ टोली टेस्ट के पास से 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 30 किलो गांजा बरामद हुआ।

गुप्त सूत्रों से जानकारी मिलने के बाद कोलकाता पुलिस की एसटीएफ और सांकराइल पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया। पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उसकी तलाशी में 30 किलो गांजा बरामद हुआ।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दो युवक और एक महिला ओडिशा से ट्रेन से कलकत्ता आ रहे थे। वे सांकराइल स्टेशन पर उतर गए। हावड़ा स्टेशन पर पकड़े जाने की डर से। फिर योजना धूलागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर आकर बारासात या मध्यमग्राम की ओर जाने की थी। तभी पुलिस ने तीनों लोगों को रंगे हाथ पकड़ लिया। दो ट्रॉली बैग और एक पिट्ठू बैग की तलाशी ली गई तो 30 किलो गांजा बरामद हुआ।

आरोपी का नाम राजीव साहा (24) जयंत कुंडू (30) परमिता चंद्रा (37) हैं। पुलिस जांच कर रही है कि तस्कर इतना भारी मात्रा में गांजा कहां तस्करी कर रहे थे। और इसके पीछे और कौन है। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के खिलाफ नशा विरोधी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।