अब तक खबर 13 सितम्बर राज साव,हावड़ा : मलीपंचघरा थाना क्षेत्र घुसूरी चारा में एक बंद फैक्ट्री में सफाई करते वक्त विस्फोट होने से दो लोग घायल हो गए स्थानीय लोगों ने घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाई।

प्राप्त सूत्रों के अनुसार मलीपंचघरा थाना क्षेत्र घुसूरी चाड़ा में सरस्वती वेलफेयर फैक्ट्री लोहा की फैक्ट्री काफी दिन से बंद पड़ा था। जिसकी सफाई लगभग 11:30 बजे की जा रही थी। सफाईकर्मी दुलाल बाउरी और तारुलता बाउरी. पति पत्नी सफाई करते वक्त अचानक एक विस्फोट हुई दोनों सफाई कर्मी घायल हो गए विस्फोट इतना जोरदार था कि आसपास के कारखाने एवं स्थानीय लोग घटनास्थल पर दौड़े आए दो लोगों की घायल अवस्था में देख टोटो से जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाएं।

घटना की सूचना पाकर मलीपंचघरा थाना प्रभारी खुद घटनास्थल पर पहुंचे। या विस्फोट किस प्रकार कैसे हुई किस चीज से हुई यह बता पाना मुश्किल है पर एक जोरदार आवाज के साथ विस्फोट हुई। स्थानीय लोगों ने कहें बंद पड़े कारखाने में जमीन के मिट्टी की सफाई हो रही थी इस वक्त आवाज हुई यह पता नहीं यह आवाज बम की थी अथवा किसी और चीज की पर आवाज बम की तरह जोरदार थी।

सफाई कर्मी दुलाल बाउरी और तारुलता बाउरी को हाथ पैर में चोटे आई है उसे जयसवाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया आगे घटना की जांच पुलिस कर रही है।