अबतक ख़बर,  हावड़ा, सत्यजीत दुबे :: त्रिकोण प्रेम के कारण हावड़ा अस्पताल एवं हावड़ा पुलिस लॉकप के सामने शनिवार 12 बजे के आसपास प्रेमी ने प्रेमिका के पति को चाकू मारकर घायल किया । स्थानीय लोगों ने तुरंत हमलावर को दबोच लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लिलुआ पटुआपाडा निवासी विजय चटर्जी की पत्नी मोनिका चटर्जी के साथ हावड़ा स्टेशन के टंडेलबागान के निवासी संजीव दास के साथ अबैध समपर्क था । मोनिका शुक्रवार को बिजय का घर छोड़कर प्रेमी के पास चली गयी। घर छोड़ दिया। बिजय शनिवार को अपनी पत्नी की तलाश में हावड़ा अस्पताल पहुंचा। वहां मोनिका को  संदीप के साथ देखकर भड़क गया और दोनों आपस में भीड़ गए।

मोनिका के प्रेमी संजीव ने चाकू निकालकर बिजय पर हमला कर दिया। बिजय का गर्दन बच गया पर उसका गाल बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने हमलावर को पकड़ लिया। वहीँ पास में उपस्थित पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है।

मोनिका ने बताया बिजय उसकी कमाई के सारे पैसे छीन लेता है और शराब पीकर उसे मारता पिटता है।इसी लिए उसे छोड़ गयी थी। उधर बिजय का कहना है कि संजीव उसकी पत्नी को भगा कर लगाया था। वही उसे उल्टी पट्टी पढाता है। उसी के झांसे में उसकी पत्नी बच्चे को लेकर नदारद हो गयी थी।