अब तक खबर २० नवंबर हावड़ा राज साव: हुगली जिला उत्तरपारा थाना क्षेत्र के नबा ग्राम रविंद्र नाथ रोड पर उस समय हंगामा मच गया जब इलाके की एक बुज़ुर्ग महिला शीला रानी चक्रवर्ती जोर-जोर से चिल्लाने लगी जिसकी आवाज को सुनकर के आसपास एव घर में काम करने वाली महिलाएं आकर उनकी जान बचाई। घटना शुक्रवार शाम तकरीबन 5 बजे की है। शीला रानी चक्रवर्ती ने कहा आचनक घर के बेल की घंटी बजी उसे खोलने शीला रानी चक्रवर्ती ने दरवाजा खोला कि उन पर हमल कर दिया गया जिससे लहू लहान हो होकर गिर गई।

और वह चिल्लाने लगी आवाज सुनकर घर के नौकर एवं पास के लोग पहुंचे। शीला चक्रवर्ती को लहू लहान अवस्था में गिरे देख लोग उन्हें उत्तरपारा सरकारी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर ने उनकी चिकित्सा की। शीला चक्रवर्ती ने बताई की रिया बनर्जी , कृष्ण बनर्जी के अलावा और कई लोग घर में अचानक आकर हमला की और जब गिर गए हैं तब गले से चैन लेकर भाग गई। बुज़ुर्ग महिला पर हमला की घटना से आस के लोगो में काफी गुस्सा का मोहाल बना हुआ है। फिलहाल उत्तरपारा थाना मे शिकायत दर्ज कराई गई है।

उत्तरपारा थाना पुलिस द्वारा पूछे जाने पर कहें शीला रानी चक्रवर्ती द्वारा मेल से 18/11/23 को कंप्लेंट की गई है उन्हें थाने में बुलाए हैं। केस दर्ज कर इसकी जांच प्रक्रिया की जाएगी।