अब तक खबर 28 जून राज साव,हावड़ा : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा हावड़ा में गंदगी एवं भ्रष्टाचार के लिए प्रशासनिक एवं विधायक गणों के जिम्मेदार ठहराई थी। जिसे लेकर आज शुक्रवार 11:30 बजे हावड़ा नगर निगम एक विशेष रूप से बैठक की गई।मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद हावड़ा शहर के समग्र विकास को कैसे गति दी जाए, इसके अलावा अवैध बहुमंजिला, अवैध पार्किंग, अवैध टोटो को कैसे रोका जाए और फेरीवालों की समस्या का समाधान कैसे किया जाए, इस पर भी चर्चा की जाएगी हावड़ा की किस प्रकार गंदगी एवं भट्टाचार्य से मुक्त कराया जाए इस पर विचार की गई।

मंत्री अनूप राय ने हावड़ा में बिल्डिंग के लिए कहें प्रमोटर अवैध बिल्डिंग बना रही है उसे पर निगम द्वारा एफ आई आर दर्ज की जाएगी। पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी गैर कानूनी पार्किंग उठाने वाले के ऊपर भी पुलिस कार्रवाई करेगी सफाई के विषय में ध्यान दी जाएगी। जिससे जल जमाव की समस्या खत्म हो। तथा अवैध टोटो की समस्या पर भी विचार विमर्श की गई।यह भी कहे मुख्यमंत्री की एक महीने बाद जो फैसला होगी वही मान्य होगी। बैठक खत्म होते हैं। कदमतला मार्केट का दौरा की उन लोगों ने वहां के हांकरो से भी बातचीत की गई।

बैठक में राज्य मंत्री अरूप रॉय, खेल मंत्री मनोज तिवारी, विधायक राणा चटर्जी, हावड़ा के जिलाधिकारी, पुलिस आयुक्त, नगर प्रशासक और नगर आयुक्त शामिल थे।